प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण...ये दोनों न सिर्फ बॉलिवुड की टॉप हिरोइनों में शुमार हैं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपने नाम का परचम फहरा चुकी हैं। और अब इन दोनों के खाते में एक और सफलता दर्ज हो गई है। प्रियंका और दीपिका को इंस्टाग्रामर्स ऑफ द इयर 2019 चुना गया है।

इंस्टाग्राम ने गुरुवार यानी 2 मई को मोस्ट फोलोड (most followed), इंग्जेज्ड अकाउंट ऑफ द इयर, स्टोरीटेलर ऑफ द इयर, राइजिंग स्टार ऑफ द इयर जैसे कई अवॉर्ड्स की अनाउंसमेंट की। इस लिस्ट में प्रियंका और दीपिका को Instagrammers Of The Year के अवॉर्ड से नवाजा गया। ये दोनों हिरोइनें ही सालभर सुर्खियों में छाई रहीं। वहीं प्रियंका चोपड़ा का इंस्टाग्राम अकाउंट सबसे ज्यादा फॉलो किया जाने वाला अकाउंट बना।

प्रियंका ने दिसंबर 2018 को निक जोनस से शादी की और उसके बाद से ही वह लगातार लाइमलाइट में हैं। इससे पहले भी वह लगातार सोशल मीडिया पर छाई रहीं। पब्लिक आउंटिंग से लेकर निक के साथ शादी की खबरों और फिल्म प्रॉजेक्ट्स को लेकर वह लोगों के बीच चर्चा का विषय रहीं। दीपिका का भी हाल कुछ ऐसा ही रहा। वैसे तो दीपिका अकसर सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ लगातार टच में रहती हैं, लेकिन रणवीर सिंह के साथ उनकी शादी ने काफी चर्चा बटोरी। पिछले साल से लेकर अभी तक प्रियंका और दीपिका की इंस्टाग्राम पॉप्युलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ है।

वहीं सारा अली खान को राइजिंग स्टार ऑफ द इयर के अवॉर्ड से नवाजा गया। सारा ने साल 2018 में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया और उसी साल बॉलिवुड की दुनिया में भी कदम रखे। उनकी अभी तक दो फिल्में आ चुकी है और दोनों ही हिट रहीं और अब जल्द ही वह कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आएंगी। बीते एक साल में सारा की फैन फॉलोइंग में गजब का इजाफा हुआ है।

Source : Agency