लंदन
अमेरिकी रैपर और सिंगर कार्डी बी हाल ही में पति ओफ़्सेट के साथ बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड 2019 को अटेंड करने पहुंची। उनके अवॉर्ड की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। अवॉर्ड शो में हसीना ने अपनी अदाओं से सबको इंप्रेस किया। 

इस दौरान कार्डी यैलो फ्रंट कट और डीप नेक ड्रेस में कहर ढाती नजर आईं। रेड कार्पेट पर सिंगर पति के साथ cozy होती दिखीं। मीडिया के सामने ही उन्होंने पति ओफ़्सेट के साथ लिपलॉक भी किया।

इतना ही नहीं जब ओफ़्सेट उनके साथ पोज देने लगे तो शॉर्ट ड्रेस की वजह से कार्डी को उप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा।

लेकिन उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं और हॉट अंदाज से सबको दीवाना बना दिया। कुछ तस्वीरों में कार्डी अपनी टंग पीयरसिंग को भी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं।  

कार्डी जब मीडिया को पोज देने आई तो उनकी ड्रेस देखकर सब हैरान रह गए। उनकी बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 

बता दें कि इस म्यूजिक अवॉर्ड इवेंड में कार्डी बी को अलग-अलग कैटेग्री में 6 अवॉर्ड ने सम्मानित किया गया है। जानकारी के लिए ये भी बता दे कि सितंबर 2017 में कार्डी बी और ऑफसेट ने शादी रचाई थी।

कार्डी बी महज 26 साल की है। उन्होंने ऑफसेट से सितंबर 2017 में शादी रचाई थी। इनके बोल्ड लुक को देखकर आप ये अंदाजा नहीं लगा सकते कि 26 वर्षीय हसीना ने बेटी कियारी की मां हैं। प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने अपने फिगर को मेनटेन रखा हुआ है। 

Source : Agency