आप में से कभी किसी ने कोई ऐसा घर देखा है जहां पैसा तो खूब होता है लेकिन शांति नहीं। कहने का भाव ये है कि कुछ ऐसे लोग होते हैं जिनके पास पैसा होता है, अच्छा जीवनसाथी होता है, गाड़ी-बंगला भी होता है लेकिन फिर भी उनकी लाइफ में खुशियां नहीं होती। अब सवाल यही है कि आखिर ऐसा क्यों होता। तो आपको बता दें कि ऐसा इसलिए क्योंकि उनके जीवन में कुछ वास्तु दोष होते हैं जिस कारण घर में हर सुख-सुविधा होने के बाद भी वे खुश नहीं रह पाते। तो चलिए आपको बताते हैं जिनसे आपकी अच्छी हो जाएगी है।

अगर सब कुछ होने के बाद भी आपके जीवन में खुशी की जगह दुख और परेशानियां ही परेशानियां है, रात में सोने से पहले पीतल के बर्तन में कपूर और दूध से बने घी में इसे जला दें। इस उपाय से घर से क्लेश दूर होगा और साथ ही शांति बनी रहेगी है।

अगर आपके मैरिड लाइफ में अशांति फैली हुई है तो रात को सोने से पहले बिना कुछ खाए तकिए के नीचे कपूर का एक छोटा सा टुकड़ा रख दें।

सुबह उठकर बिना कुछ खाए उसे जला दें। इसके बाद उस कपूर की जली हुई राख को बहते हुए पानी में प्रवाहित कर दें। ऐसा करने से आपका वैवाहिक जीवन खुशहाल हो जाएगा और रिश्तों में किसी भी तरह की कलह नहीं होगी।

आप में लगभग लोगों का पता होगा कि  मंगलवार का दिन हनुमान जी का होता है ऐसे में इस दिन हनुमान जी के पंचमुखी दीप जलाएं और अष्टगंध जलाकर उसकी सुगंध पूरे घर में फैला दें। इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का निवास होता  है और घर में सुख, शांति का निवास होता है।

Source : Agency