कटनी
कटनी के साउथ स्टेशन में जबलपुर अम्बिकापुर एक्सप्रेस में यात्रा कर रही एक महिला के ऊपर एक अज्ञात युवक के द्वारा तेजाब फेक गया। जिसमे महिला पूरी तरह से तेजाब से जल गई। साथ ही ट्रेन में बैठे अन्य यात्रा में तेजाब की चपेट में आए। घटना की जानकारी जैसे ही जीआरपी पुलिस को लगी तो फौरन ही घटना स्थल से पीड़ित महिला को उपचार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना करीब दो बजे दोपहर की बताई जा रही है। जब जबलपुर अम्बिकापुर एक्सप्रेस ट्रेन कटनी के साउथ स्टेशन पहुंची। उसी ट्रेन की डी 1 बोगी में छत्तीसगढ़ प्रदेश के अम्बिकापुर के यादव परिवार के तीन लोगों केशर यादव और उसकी बेटी रूमा यादव और रूमा का पांच वर्षीय लड़का साथ में जबलपुर में शादी में शामिल होने जा रहे थे। ट्रेन जैसे ही कटनी के साउथ स्टेशन के दो नम्बर प्लेटफार्म पहुची, तभी एक अज्ञात युवक ने तेजाब की पूरी बोतल रूमा के ऊपर डाल दिया। जिसमे रूमा यादव पूरी तरह से तेजाब से जल गई। अज्ञात युवक फौरन ही घटना को अंजाम देने के बाद ट्रेन से कूदकर मौके से फरार हो गया। यात्रियों के द्वारा ट्रेन के टीसी को घटना की जानकारी दी गई। जिसके बाद मौके पर जीआरपी पुलिस बल पहुंचा और 108 एम्बुलेंस से प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जहाँ पीड़ित रूमा का इलाज शुरू किया गया। घटना में रूमा यादव पचास फीसदी से अधिक झुलस गई। 

पीढित की माँ केशर यादव ने बताया कि युवक काफी देर से नजर बनकर रखा हुआ था पर अन्देशा नही था कि युवक इस तरह की घटना कर सकता है। जीआरपी टीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है और अज्ञात हमलावर की तलाश के लिए अम्बिकापुर पुलिस समेत आसपास के जिलो की पुलिस से भी संपर्क में है.

Source : Agency