नई दिल्ली
इंसानों द्वारा जानवरों से प्रेम करने की खबरें आए दिन सुनने को मिलती रहती है। ये बातें हमें नैतिक रुप से सिखाई भी जाती है। लेकिन अगर ये प्रेम अति से ज्यादा बढ़ जाए तो ये अपराध की श्रेणी में आ जाता है। 

कुछ ऐसा ही मामला कर्नाटक के कोलार से सामने आया है जहां पर 24 वर्षीय एक युवक ने नशे में आकर कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर होने लगी है। दरअसल, शराब के नशे में हाथी को किस करने के चक्कर में एक युवक को अस्पताल का रुख करना पड़ा। 

ये घटना बेंगलुरू से करीब 50 किलोमीटर दूर मालूर की है। यहां हाथियों के झुंड को कर्नाटक-तमिलनाडु बॉर्डर के जंगलों की तरफ ले जाने की कोशिश की जा रही थी। 

पुलिस और वन विभाग की टीम को इसके लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही थी। इस दौरान कुछ  लोग डीएन डोड्डि गांव के पास हाथियों की तस्वीरें लेने के लिए इकट्ठा हो गए। 

कुछ लोगों ने सेल्फी तक लेने की कोशिश की। इसी बीच हाथी भडक़ गए  और लोग जान बचाने के लिए  भागने लगे।  एक राजू नामक व्यक्ति के तो मुंह से काफी खून बहने लगा। 

उसने बोलने तक में दिक्कत हो रही थी। उसने अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसने बताया कि वह फिल्मी हीरो की तरह हाथी को किस करने की कोशिश कर रहा था कि हाथी भडक़ गया। इस कन्नड़ फिल्म के बारे में उसने अपने दोस्त को भी बताया था। 

Source : Agency