Hyundai की ओर से Santro पर डिस्काउंट और बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. ये बेनिफिट्स 31,000 रुपये तक हैं. एक पुणे के डीलर ने पुष्टि की है कि यहां 11,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और पुराने व्हीकल के एक्सचेंज पर 20,000 रुपये तक एडिशन बोनस दिया जा रहा है.

Hyundai Santro की लॉन्चिंग अक्टूबर 2018 में की गई थी और ये भारत में कंपनी की एंट्री-लेवल मॉडल है. गाड़ीवाड़ी की रिपोर्ट के मुताबिक, हुंडई ने मार्च के महीने में सैंट्रो के 8,280 यूनिट्स की बिक्री की थी, वहीं पिछले महीने अप्रैल ये आंकड़ा 6,906 यूनिट हो गया.

नई सैंट्रो Grand i10 के अपडेटेड प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है और इस प्लेटफॉर्म में नए सेफ्टी नॉर्म्स के हिसाब से डिजाइन में बदलाव किया गया है. इसके एक्सटीरियर में Grand i10 जैसा ही डिजाइन दिया गया है. जैसे फ्रंट ग्रिल और बड़े फॉग लैम्प्स. यहां रियर में नए टेल लैम्प्स और नया बंपर दिया गया है.

इंटीरियर की बात करें तो यहां एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले सपोर्ट, एक रिवर्स पार्किंग कैमरा और रियर AC वेंट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सेफ्टी के इस हैचबैक में डुअल एयरबैग, EBD के साथ ABS, ओवर-स्पीड अलार्म और सीट बेल्ट अलार्म दिया गया है.

हुंडई सैंट्रो 1 इंजन ऑप्शन के साथ 9 वेरिएंट्स में आती है. इसमें 1.1-लीटर फोर-सिलिंडर पेट्रोल इंजन मिलता है. ये इंजन 68bhp का पावर और 99 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करता है. 7 वेरिएंट्स में यहां 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 2 वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन मिलता है.

हुंडई सैंट्रो की कीमत 3.90 लाख रुपये से लेकर 5.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है. यहां 7 कलर ऑप्शन ग्राहकों को मिलते हैं.

Source : Agency