मुंबई

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 इस साल 14 मई से शुरू होने जा रहा है. हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड की तमाम खूबसूरत अभिनेत्रियां सपनीले अंदाज में रेड कार्पेट पर वॉक करती नजर आएंगी. इसी क्रम में कंगना रनौत ने यह साफ किया है कि वह भी इस बार कान्स फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा होंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना इस बार साड़ी पहन कर कान्स में नजर आएंगी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक अपने लुक के बारे में उन्होंने बताया, "जो कपड़े मैं पहनूंगी उनमें ड्रामा होगा. मैं एक एक्ट्रेस ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर होगी उसी वक्त मैं अपने लुक से अपने कारीगरों को और हमारे रिच कल्चर और विरासत को प्रदर्शित करूंगी. मेरी स्टाइलिस्ट एमी पटेल और मैं इस पर पिछले कुछ हफ्तों से माथापच्ची कर रहे हैं. हम फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ कुछ यूनिक साड़ी तैयार करने पर काम कर रहे हैं."

कंगना ने कहा, "साल 2012 में मैंने राकेश रोशन का बर्थडे बिना आईब्रोज के अटेंड किया था. तो रिस्क लेकर तैयार होना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है. मैं उन सबसे पहली अभिनेत्रियों में से हूं जिन्होंने एयरपोर्ट पर साड़ी पहन कर पहुंचना शुरू किया था. मैं फैशन को खुद के प्रस्तुतिकरण के तौर पर प्रदर्शित करती हूं." कंगना जल्द ही फिल्म मेंटल है क्या में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी.

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में धमाकेदार डेब्यू किया था. उनके हर लुक को फैशन एक्सपर्ट्स ने जमकर सराहा था. कान्स फेस्टिवल के रेड कारपेट पर कंगना अपने बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आईं थीं. एक बार फिर कंगना अपने सरप्राइज़िंग फैशन लुक को रेड कारपेट पर एक्सप्लोर करने को तैयार हैं.

Source : Agency