शाहिद कपूर का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि सेंसर बोर्ड की ओर से उनकी फिल्म 'कबीर सिंह' को U/A मिल सकता है। तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की इस हिन्दी रीमेक में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी भी हैं, जिसका ट्रेलर कल सोमवार को लॉन्च किया गया। फिल्म मे भद्दी भाषा के अलावा अल्कोहल और ड्रग की लत जैसी चीजें काफी नजर आ रही हैं। शाहिद ने कंगना को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं, जो पहले उनकी फिल्म के साथ ही रिलीज़ होनेवाली थी।

पहले यह फिल्म 21 जून को कंगना रनौत और राजकुमार राव की 'मेंटल है क्या' से क्लैश होनेवाली थी, लेकिन बाद में 'मेंटल हा क्या' की प्रड्यूसर एकता कपूर ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट शिफ्ट करके 26 जुलाई कर दी। नतीजन 'कबीर सिंह' इकलौती फिल्म होगी जो उस हफ्ते में रिलीज़ हो रही है।

शाहिद ने कंगना और राजकुमार को उनकी फिल्म के लिए गुडलक कहा है। उन्होंने कहा, 'हमने एक साल पहले फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर घो।णा की थी और हम क्लियर थे कि हमें इसी डेट को रिलीज़ करनी है। हमें खुशी है कि हमारी सोलो रिलीज़ होगी।' शाहिद ने कहा, 'एकता कपूर ने खुद डेट शिफ्ट की घोषणा की। मेरी तरफ से उन्हें शुभकामनाएं। राजकुमार राव और कंगना रनौत शानदार ऐक्टर्स हैं और हम खुश हैं कि अब हमारी फिल्म अकेली रिलीज़ हो रही है।'

'कबीर सिंह' के लेखक और निर्देशक संदीप वांगा है और फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। बता दें कि कंगना और शाहिद फिल्म 'रंगून' में अपने किसिंग सीन को लेकर काफी चर्चा में रहे थे।

Source : Agency