चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वनप्लस अपनी OnePlus 7 सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 के लॉन्च के लिए तैयार है। आज लंदन, न्यू यॉर्क और भारत के बेंगलुरु में एकसाथ इसे ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। लंबे वक्त से इस स्मार्टफोन से जुड़े डीटेल्स ऑनलाइन दिख रहे थे और आखिरकार यह लॉन्च के लिए तैयार है। OnePlus 7 को कंपनी के पिछले सफल डिवाइस OnePlus 6T का अपग्रेड माना जा रहा है, वहीं सबकी नजरें OnePlus 7 Pro पर होंगी। OnePlus 7 Pro को लेकर कंपनी का दावा है कि यह सभी मौजूदा प्रीमियम स्मार्टफोन्स से बेहतर और दमदार होगा।


OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन प्रीमियम फीचर्स के साथ आएगा, जिनमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप और पॉप-अप सेल्फी कैमरा शामिल है। कहा जा रहा है कि यह स्मार्टफोन 5G सपॉर्ट के साथ आएगा। ऐसा पहली बार है जब वनप्लस ग्लोबल मार्केट में एकसाथ दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च करने जा रहा है। OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro दोनों ही स्मार्टफोन्स की टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद iPhone XS, Galaxy S10+ और Huawei P30 Pro जैसे प्रीमियम डिवाइसेज से होगी।


वनप्लस अपने स्मार्टफोन्स को न्यू यॉर्क, लंदन और बेंगलुरु में आज एकसाथ लॉन्च करेगी। भारत के बेंगलुरु में यह लॉन्च इवेंट इंटरनैशनल एग्जिबिशन सेंटर में रखा गया है। यह इवेंट भारतीय समय के हिसाब से शाम को 8 बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा। कंपनी के ऑफिशल यूट्यूब चैनल पर इस लॉन्च इवेंट को लाइव देखा जा सकता है। पिछले महीने कंपनी ने 999 रुपये में इवेंट के टिकट्स की बिक्री भी फैन्स के लिए शुरू की थी और कुछ मिनट्स में ही इवेंट के सारे टिकट बिक गए थे।

Source : Agency