नई दिल्ली
 यात्रियों की संख्या के लिहाज से देश की सबसे बड़ी विमान सेवा कंपनी इंडिगो ने तीन दिन की ग्रीष्मकालीन सेल की घोषणा की है जिसमें कुछ चुनिंदा मार्गों पर किराया 899 रुपए रखा गया है। 

999 में मिल रही है टिकट 
कंपनी ने मंगलवार को बताया कि 14 मई से 16 मई तक चलने वाली सेल में घरेलू मार्गों पर किराया 999 रुपए से और अंतरार्ष्ट्रीय रुट्स पर 3,499 रुपए से शुरू है। इसके तहत 10 लाख सीटें रखी गई हैं तथा 29 मई से 28 सितंबर तक की यात्रा के लिए टिकट बुक कराए जा सकते हैं। 
एक्सेस बैगेज पर भी है छूट
इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बोल्टर ने बताया कि सस्ते किराये के अलावा एयरलाइन प्री-पेड एक्सेस बैगेज तथा प्री-पेड एक्सप्रेस चेक-इन सेवा पर 30 प्रतिशत तक की छूट दे रही है। 
स्पाइसजेट भी दे रहा है ऑफर
स्पाइसजेट यात्रियों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। आप जब स्पाइस जेट फ्लाइट में सफर करेंगे तो आपको स्टाइल कैश मिलेगा, जो आपके बुकिंग अमाउंट के बराबर होगा। ये ऑफर 30 सितंबर तक ही वैलिड है। स्पाइस जेट फ्लाइट आपको लगभग फ्री में हवाई सफर करा रहा है। आपके बुकिंग अमाउंट के जिताना स्टाइल कैश आपको मिलेगा। स्टाइल कैश का इस्तेमाल आप उनकी वेबसाइट पर खरीदारी के लिए कर पाएंगे। इसकी जानकारी स्पाइस जेट ने ट्वीट के जरिए दी है।
कर सकते हैं शॉपिंग
ऑफर के तहत स्पाइसजेट पैसा अपनी कंपनी स्पाइस स्टाइल डॉट कॉम  में डाल देगी। इस पैसे से कंपनी की वेबसाइट पर शॉपिंग कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर आपको महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के लिए कपड़े मिलेंगे। इसके अलावा डिजाइनर चश्मे, घड़ी, इलेक्ट्रॉनिक सामान और घर का भी सारा सामान मिल जाएगा। 

Source : Agency