रायपुर
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में अचानक परिवर्तन हो गया है। जिसके बाद वो मंगलवार को रायपुर  आने के बजाय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी  के साथ विभिन्न जगहों पर सभाओं में शामिल होंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक 19 मई को होने वाले सातवें और आखिरी चरण के चुनाव के लिए छत्तीसगढ़  के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जोर शोर से प्रचार में लगे हैं। जिसके लिए वे अलग-अलग प्रदेशों में जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के बाद भूपेश बघेल  मंगलवार को छत्तीसगढ़  लौटने वाले थे पर अचानक उनके कार्यक्रम में परिवर्तन हो गया है और अब मुख्यमंत्री  छत्तीसगढ़ आने के बजाय मंगलवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी  के साथ उज्जैन , नीमच और खंडवा में आमसभा में शामिल होंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री बघेल १५ मई बुधवार को कांग्रेस  की महासचिव प्रियंका गांधी के साथ बनारस में रोड शो कर आम सभा में शामिल होंगे और कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे। गौरतलब है कि देश में सातवें और आखिरी चरण के लोकसभा चुनाव का आयोजन 19 मई को होना है। जिसके लिए सारी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। लोकसभा चुनाव 2019  के मतदान की गणना 23 मई को होगी।

Source : Agency