बेबी क्रिश को मिलाकर पूरा गोयन‍का परिवार और गांव लच्‍छी से उनके गेस्‍ट अवॉर्ड इवेंट को अटेंड करते हैं। वे कार्तिक को 'यंग अचीवर्स अवॉर्ड' मिलने का इंतजार करते हैं। वे उसके लिए चियर करते हैं लेकिन फिर हैरान करने वाली बात हो जाती है।

दरअसल, कार्तिक के बजाए इवेंट मैनेजर्स नायरा का नाम अनाउंस करते हैं। वे एक पोस्‍टर को अनवील करते हैं जिसमें नायरा है और वे उसके अचीवमेंट्स की तारीफ करते हैं जो कि उसने कम समय में हासिल किया है।

न सिर्फ कार्तिक और गोयनका, नायरा भी शॉक्‍ड हो जाती है। दादी जो कि मिहिर कपूर के साथ काम करने के लिए नायरा से खुश नहीं हैं, इस डिवेलपमेंट की तारीफ नहीं करेंगी। वह नायरा की सफलता को अप्रूव नहीं करेंगी। वह पहले अपनी चिंता को स्‍वर्णा के साथ शेयर कर चुकी हैं कि नायरा के करियर का उनके विवाहित जीवन पर नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए।

हालांकि, उम्‍मीद है कि कार्तिक इस झटके से उबर जाएगा क्‍सोंकि न ही उसको, न ही नायरा को लगता है कि ऐसा होगा। इसके अलावा यह जानना इंट्रेस्‍टिंग होगा कि जब गोयनका फैमिली को पता चलता है कि मिहिर कपूर इवेंट के को-प्रड्यूसर हैं तो वे कैसे रिऐक्‍ट करते हैं।

नायरा को मिले नए स्‍टारडम कर इस्‍तेमाल का मिहिर उसे अवॉर्ड देना चाहता है और साथ में अपने ब्रैंड को प्रमोट करना चाहता है। गोयनका समूह को दिवालिया होने से बचाने के लिए सूक के आयोजन के बाद नायरा की काफी चर्चा होने लगती है। पुरुषोत्‍तम अजमेरा की वजह से गोयनका फैमिली को 500 करोड़ का नुकसान होता है। सूक से न सिर्फ गोयनका परिवार को मदद मिलती है बल्कि दुनियाभर में वे और ज्‍यादा पॉप्‍युलर हो जाते हैं।

Source : Agency