पिछले साल लव रंजन ने अजय देवगन और रणबीर कपूर को साइन कर यह ऐलान किया था कि वह दोनों स्टार्स के साथ एक रोमांटिक कॉमिडी फिल्म बनाने वाले हैं। बाद में  #MeToo की आंधी चली थी, तब यह खबर भी जोर-शोर से आई कि रणबीर ने लव रंजन की फिल्म से दूरी बना ली है क्योंकि उन्हें कहानी पसंद नहीं आ रही थी, कयास लगाया गया कि #MeToo में लव रंजन का नाम सामने आने के कारण रणबीर ने फिल्म छोड़ दी है।

बीते शनिवार को रणबीर कपूर ने पत्रकारों से बातचीत में यह बात साफ कर दी कि वह लव रंजन की फिल्म में काम कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि फिल्म के लिए 2 लीडिंग हिरोइन को साइन कर लिया गया है। खबरों की मानें तो लव रंजन ने रणबीर कपूर के अपोजिट दीपिका पादुकोण को और अजय देवगन के साथ तब्बू को साइन कर लिया है।

इस खबर की सही जानकारी के लिए जब हमने लव रंजन से संपर्क किया तो उन्होंने नवभारतटाइम्स डॉट कॉम से हुई बातचीत में साफ कहा, 'दीपिका और तब्बू को साइन करने की खबर अफवाह मात्र है, पिछले 7 से 8 महीनों में कई हिरोइन के नाम इस फिल्म से जुड़े हैं। यह खबर सच नहीं है। मैंने अब तक किसी को भी फाइनल नहीं किया है। हां हम कई लोगों से मिल जरूर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई भी बात पक्की नहीं हुई है। जब भी हम अपनी फिल्म की हिरोइन फाइनल करेंगे, जिस तरह फिल्म की घोषणा की गई थी, उसी तरह लीडिंग लेडी के बारे में अनॉउंसमेन्ट करेंगे।'

रणबीर कपूर और अजय देवगन अपने अलग-अलग इंटरव्यू में यह जानकारी भी दी कि यह फिल्म अब तक फ्लोर पर नहीं गई है, इसलिए 2020 की जगह इसे 2021 में रिलीज करने की सोच रहे हैं। अभी तक इस बारे में कोई पुख्ता योजना भी नहीं बनाई गई है। वैसे रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को दर्शकों ने आखिरी बार इम्तियाज अली की 'तमाशा' में देखा था, जो बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हो गई थी। रणबीर - दीपिका की जोड़ी को इंडस्ट्री की सबसे प्रॉफिटेबल जोड़ियों में गिना जाता है। अजय देवगन और तब्बू की दोस्ती जगजाहिर है, दोनों पिछले कई सालों में 'दृश्यम', 'गोलमाल' और अब 'दे दे प्यार दे' में साथ नजर आ रहे हैं।

Source : Agency