बॉलिवुड ऐक्‍टर अक्षय कुमार एक बार फिर फैंस को उन पुराने दिनों में ले गए जब वह गुलशन ग्रोवर और अनुपम खेर जैसे लेजंडरी ऐक्‍टर्स के साथ स्‍क्रीन स्‍पेस शेयर करते थे।

हालांकि, अनुपम खेर के साथ अक्षय ने हाल के दिनों में 'टॉइलट: एक प्रेम कथा', 'बेबी', 'नाम शबाना' और 'स्‍पेशल 26' जैसी फिल्‍में की हैं लेकिन गुलशन ग्रोवर के साथ उन्‍होंने लंबे वक्‍त से फिल्‍म नहीं की है।

हाल ही में दोस्‍तों के साथ अक्षय ने एक तस्‍वीर शेयर की जिसमें ऐक्‍टर ने उस समय को याद किया जब उन्‍होंने इंडस्‍ट्री में काम शुरू किया था और इन ऐक्‍टर्स के साथ काम किया था।

अक्षय ने ट्विटर पर लिखा, 'मैंने अपना करियर इन दो लोगों के साथ शुरू किया और इनके साथ दोबारा काम करना अद्भुत है। हम हंसे, एक-दूसरे को पंच किया, साथ में आगे बढ़े, ऐसे बेहतरीन लोग जिन्‍हें मैं दोस्‍त कहता हूं।'


अक्षय के ट्वीट पर खेर ने लिखा, 'फीलिंग्‍स म्‍यूचुअल हैं प्रिय अक्षय कुमार!! हमारी साथ में जर्नी बड़ी रही है। आपने जो ऊंचाइयां छुई हैं, उस पर मैं गर्व करता हूं। आपके हार्ड वर्क और ईमानदारी के साथ हूं। आपसे मिलना हमेशा सुखद रहता है। प्‍यार और प्रार्थनाएं हमेशा।'


जो तस्‍वीर अक्षय ने शेयर की है, उसमें वह अनुपम और गुलशन के साथ दिख रहे हैं जो कि मेकअप में हैं। तीनों किस फिल्‍म का हिस्‍सा होंगे, फिलहाल यह साफ नहीं है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय इन दिनों 'सूर्यवंशी' और 'लक्ष्‍मी बॉम्‍ब' की शूटिंग में बिजी हैं। इन दो फिल्‍मों के अलावा वह 'मिशन मंगल' और पृथ्‍वीराज चौहान की बायॉपिक में भी नजर आएंगे।

Source : Agency