भोपाल
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव का अंतिम दौर बाकी है। 19 मई को प्रदेश की आठ सीटों पर वोट डाले जाएंगे। बीजेपी अंतिम चरण में अपने गढ़ बचाने के लिए पूरा प्रयास कर रही है। अंतिम चरण के लिए अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 15 मई को चुनावी क्षेत्रों के दौरे पर रहेंगे और सभाओं को संबोधित करेंगे।

शाह 15 मई की सुबह 11 बजे धार लोकसभा क्षेत्र के मनावर में और दोपहर एक बजे झाबुआ लोकसभा क्षेत्र के अलीराजपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शाह की सभाओं में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी मौजूद रहेंगे।  केंद्रीय मंत्री ईरानी 16 मई को इंदौर में 12 बजे पत्रकार वार्ता और शुजालपुर में 2.30 बजे महेन्द्र सिंह सोलंकी के समर्थन में एक सभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद वह 3.35 बजे बागली के सतवास में नंदकुमार सिंह चौहान के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगी। सभा के बाद वह इंदौर पहुंचकर दिल्ली के लिए रवाना होगी।

भाजपा के उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 15 मई को सुबह 11.15 बजे मंदसौर के अकोदडा में सभा, दोपहर 12.15 बजे गरोठ के भानपुरा, नाहरगढ़ ग्राम पंचायत में पार्टी प्रत्याशी सुधीर गुप्ता के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.15बजे महिदपुर में सभा, 2.15 बजे आलोट के ताल में अनिल फिरोजिया के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे और शाम को रोड शो में भाग लेंगे। वह 3.30 बजे सैलाना के रावती में गुमान सिंह डामोर के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। इंदौर के देपालपुर में शाम 5 बजे शंकर लालवानी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे।

Source : Agency