जगदलपुर 
छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले से पांच माह के एक बच्चे के अपहरण के मामले में नया मोड़ आ गया है. दो महिलाएं बच्चे की मां होने का दावा कर रही हैं. एएसपी संजय महादेवा के सामने दोनों महिलाओं ने बच्चे की असली मां होने का दावा किया. वहीं, अब इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस डीएनए टेस्ट करने की तैयारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक, अब रिपोर्ट आने के बाद ही बच्चे को अपने माता-पिता को सौंपा जाएगा.

लोहंडीगुड़ा ब्लॉक से एक पांच माह के बच्चे को अगवा किया गया था. परिजनों ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. शिकायत के बाद से पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की बच्चा जगदलपुर बस स्टैंड के पास एक घर में है. जानकारी मिलते ही पुलिस ने बच्चे के साथ एक दंपति को भी अपने साथ थाने लाई. बच्चा मिलने की सूचना पुलिस ने रिपोर्ट लिखाने वाले दंपति को भी दी. अब दोनों ही महिलाएं बच्चे को अपना बता रही हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक लोहंडीगुड़ा से अगवा हुए बच्चे का एक बड़ा भाई भी है. बताया जा रहा है कि ये बच्चा इस घटना का इकलौता चश्मदीद गवाह है. पुलिस अब पहचान करने में इस बच्चे की मदद लेंगे. बताया जा रहा है कि इस बच्चे ने अपने भाई को अगवा होते देखा था. अब पुलिस ने खुद बच्चे को यूनिफॉर्म पहना दिया है और अगवा करने वालों की पहचान करने में उसकी सहायता ले रही है.

Source : Agency