उज्जैन
मध्यप्रदेश के उज्जैन में बुधवार रात तराना से कांग्रेस के विधायक महेश परमार की गाड़ी पर दो बाइकों पर सवार अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने गाड़ी पर हमला बोलते हुए विधायक की गाड़ी के कांच फोड़े और अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए. बता दें कि इस पूरी घटना पर विधायक परमार के गनमैन की ओर से की गई शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक उज्जैन के पास तराना से विधायक महेश परमार बुधवार रात सुवा गांव में एक कार्यकर्ता की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए गए थे. शादी समारोह से उज्जैन की ओर लौटते समय सुआ पुलिया पर दो अलग-अलग बाइक पर आए अज्ञात लोगों ने पुलिया पर विधायक की गाड़ी को रोक लिया और पत्थर और डंडों से गाड़ी पर हमला कर दिया, जिससे  विधायक की गाड़ी के कांच फूट गए.

हमले के बाद विधायक महेश परमार ने बताया कि ‘वह कौन लोग थे मैं नहीं जानता ना और ना ही मेरी किसी से दुश्मनी है, लेकिन संभवत राजनीतिक रिश्ता के चलते मुझ पर हमला किया गया हो. हालांकि यह जांच का विषय है’. वहीं पाट पाला  पुलिस चौकी पर विधायक परमार के गनमैन की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस के आला अधिकारियों ने अज्ञात हमलावरों की सर्चिंग शुरू कर दी है.

Source : Agency