भोपाल
 मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से विवादास्पद टिप्पणी की हैं। उन्होंने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को लेकर विवादित बयान बयान दिया है। रतलाम संसदीय सीट पर प्रचार के लिए पहुंचे दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी को ना-लायक कहकर संबोधित किया है। सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा- 'अरे ... साढ़े पांच सौ साल मुसलमानों का राज रहा तो तुम्हारे धर्म का कुछ नहीं बिगड़ा तो अब क्या बिगड़ेगा? सनातन धर्म क्या इतना कमजोर है कि किसी के कहने से खतरे में आ जाएगा?'


दिग्विजय सिंह ने कहा शनि
दिग्विजय सिंह ने मंच से एक व्यक्ति की ओर इशारा करते हुए कहा, 'विक्रांत हमारे बीच में है, तेरे आज शनि महाराज निकल गए तेरे पैर में चोट लग गई। अब सब ठीक-ठाक हो जाएगा। हमारे विधायक जी को भी पैर में चोट लग गई थी चुनाव में, उनके भी शनि उतर गए और देश में से भी शनि उतरने वाले हैं. नरेंद्र मोदी जाने वाले हैं।' 5 साल में केवल झूठ बोलने के अलावा मोदी ने कुछ नहीं किया। मैं भाषण सुन रहा था उनका हुआ-हुआ-हुआ हुआ तो हुआ, अरे मोदी जी तुम प्रधानमंत्री हो ये हुआ हुआ क्या करते हो।

मोदी के सपने में आते हैं दिग्गी राजा
दिग्विजय सिंह ने कहा- आजकल मोदी जी मुझसे बड़े प्रभावित हैं, उनको सपने में भी दिग्गी राजा याद आता है। जब भी मध्य प्रदेश आते हैं उनको दिग्गी राजा याद आता हैं। उन्होंने कहा मैं भविष्यवाणी करता हूं जितना झूठ आप बोले हो 23 मई को प्रधानमंत्री नहीं रहोगे। वहीं, शिवराज सिंह चौहान पर हमला करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा- अब मामा शिवराज की सरकार चली गई है। इस प्रदेश में अब नाना कमलनाथ की सरकार है। वहीं, अमित शाह पर हमला करते हुए दिग्विजय ने कहा- मैं खुले मंच से यह आरोप लगा रहा हूं कि नोटबंदी में सबसे ज्यादा पैसे अमित शाह ने कमाया है। अगर शाह में हिम्मत है तो मेरे खिलाफ वो मुकदमा करके दिखाएं।

Source : Agency