छतरपुर 
मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के हरपालपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, प्रियंका नामक एक महिला अपने गले में पति की अस्थियां लटकाए अपनी दो बेटियों के साथ न्याय की आस लेकर एसपी ऑफिस पहुंची. पीड़ित महिला प्रियंका सोनी का कहना है कि बीते 12 मई को उसके पति रविंद्र की कैंसर से मौत हो गई थी. ऐसे में महिला का आरोप है कि मौत के बाद उसके पति का शव उसके ससुर रामदास ने अपने घर पर रखने से मना कर दिया.

समाज के लोगों ने उन्हें काफी समझाया, लेकिन ससुर ने अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया. ससुर की इस हरकत से विवाद बढ़ा तो पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप किया लेकिन पिता अपने बेटे का अंतिम संस्कार करने को तैयार नहीं हुआ.

तब मृतक की 4 साल की बेटी ने श्मशान घाट जाकर पिता को मुखाग्नि दी. लिहाजा, इसी क्रम में गुरुवार को मृतक की पत्नी अपनी दो मासूम बेटियों और गले में पति की अस्थियां लिए एसपी ऑफिस पहुंची. उसने पुलिस से गुहार लगाई कि उसे और उसके बच्चों को ससुराल वाले साथ रख लें. इस पर एडिशनल एसपी जयराज कुबेर ने नौगांव एसडीओपी को इस मामले मे जांच के आदेश दिए हैं.

Source : Agency