भोपाल
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जाकिर नाईक और दिग्विजय सिंह के संबंधों को लेकर नाइक पर हमला करते हुए कहा है कि जिस नाईक के विचारों से श्रीलंका में आतंकी हमला हुआ और लोगों की मौत की जिम्मेदारी तय हुई। उस नाईक का साथ कांग्रेस दे रही है। कांग्रेस का हाथ देश द्रोहियों के  साथ है। आतंकवादी, देशद्रोही कांग्रेस के करीब हैं। ऐसे में कांग्रेस को शर्म करना चाहिए और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस पर स्थिति साफ करना चाहिए। 

चुनाव प्रचार के लिए मालवा निमाड़ रवाना होने से पहले पूर्व सीएम शिवराज ने ये बातें मीडिया से चर्चा में कहीं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा, गुंडागर्दी के रूप में नई क्रांति को पैदा किया जा रहा है जिस पर वहां की सीएम ममता बनर्जी बचाव कर रही हैं। शिवराज ने कहा कि पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से देश का नेतृत्व देने को तैयार है। वे अपनी चुनावी सभाओं में इसे महसूस कर रहे हैं। आज होने वाली सभाओं को मिलाकर वे अब तक प्रदेश में 216 सभाएं कर चुकेंगे। वे आज रतलाम-झाबुआ, धार, खंडवा, इंदौर में चुनावी सभाएं करने वाले हैं।

किसान कर्जमाफी को लेकर अपने भाई रोहित सिंह चौहान का नाम कांग्रेस द्वारा बार बार सामने लाए जाने पर मीडिया को कागजात दिखाते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज ने कहा कि जब उनका भाई रोहित सोसायटी का कर्जदार ही नहीं है तो उसे माफी कैसे मिल गई। उन्होंने कहा कि रोहित ने जो कर्ज लिया था वह उसे वर्ष 2016 में चुकता कर चुका है। कांग्रेस इस मामले में परिवार का नाम इसलिए जबरन घसीट रही है क्योंकि वे चुनावी सभाओं में कर्जमाफी की पोल खोल रहे हैं। 

Source : Agency