भोपाल 
राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की गोली मार कर हत्‍या करने वाले नाथूराम गोडसे को लेकर बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कमल हासन के बाद अब भोपाल से बीजेपी प्रत्‍याशी साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने नाथूराम गोडसे को देशभक्‍त बताया है. साध्‍वी प्रज्ञा ने कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्‍त थे, देशभक्‍त हैं और देशभक्‍त रहेंगे.

साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि नाथूराम गोडसे को आतंकवादी कहने वाले लोग अपने गिरेबां में झांक कर देखें. ऐसे लोगों को इस चुनाव में जवाब दे दिया जाएगा. बता दें कि उनसे कमल हासन के बयान पर प्रतिक्रिया मांगी गई थी. दरअसल, कमल हासन ने नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला हिन्‍दू आतंकवादी करार दिया था.

बता दें कि इससे पहले 25 अप्रैल को भी साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने विवादित बयान दिया था. तब उन्होंने अपने चुनाव अभियान के दौरान कांग्रेस नेता और प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा था. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि ऐसे आतंकी का समापन कीजिए. प्रज्ञा ठाकुर अपने चुनाव प्रचार अभियान के लिए सीहोर इलाके में थीं.

यहां उन्होंने सभा के दौरान ज़िले की बंद पड़ी चीनी मिलों का ज़िक्र करते हुए कहा, 'अपना व्यक्तिगत व्यवसाय बढ़ाने के लिए शुगर और ऑयल मिल्‍स बंद करवाईं. सैकड़ों लोगों को बेरोज़गार कर दिया. ऐसे आतंकी का समापन करने के लिए, बेरोज़गारी को बढ़ावा देने वाले लोगों का समापन करने के लिए फिर से एक संन्यासी को खड़ा होना पड़ा है."

Source : Agency