फिल्‍म इंडस्‍ट्री में साल 2010 में फिल्‍म 'लव सेक्‍स ओर धोखा' से कदम रखने वाले राजकुमार राव को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक के बाद एक हिट फिल्‍में देने के बाद वह आज मेकर्स की फेवरिट लिस्‍ट में शामिल हो चुके हैं। ऐसे में हाल ही में राजकुमार राव ने फिल्‍म 'छपाक' को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्‍होंने बताया कि वह इस फिल्‍म में ऐक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण के ऑपोजिट मेल लीड की भूमिका निभाने वाले थे। यानी कि मेकर्स की पहली पसंद विक्रांत मेसी नहीं बल्कि राजकुमार राव थे।

बता दें कि हाल ही में एक चैट शो के दौरान ऐक्‍टर राजकुमार राव कहा कि फिल्‍म 'छपाक' में काम न कर पाना उनके लिए किसी बड़े नुकसान से कम नहीं था। यह फिल्‍म न कर पाने का अफसोस हमेशा रहेगा।


राजकुमार राव ने कहा कि उन्‍हें 'छपाक' की स्‍टोरी बेहद पसंद आई थी। साथ ही मेघना और दीपिका पादुकोण के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव होता। लेकिन डेट्स के चलते वह इस फिल्‍म का हिस्‍सा नहीं बन पाए। उन्‍होंने कहा कि काफी कोशिश की लेकिन काफी व्‍यस्‍त शेड्यूल था तो इस फिल्‍म के लिए समय निकाल पाना मुश्किल हो गया था। ऐसे में उन्‍हें इस फिल्‍म के लिए न कहना पड़ा।

बहरहाल राजकुमार राव के बाद विक्रांत मेसी 'छपाक' में मेल लीड की भूमिका में हैं। बता दें कि हाल ही में जब फिल्‍म फर्स्‍ट लुक जारी हुआ था तो राजकुमार ने फिल्‍म में मालती का किरदार निभा रहीं दीपिका को बधाई देते हुए फिल्‍म में उनके किरदार को देखने की बेसब्री भी जताई।

 

Source : Agency