नई दिल्ली 

चुनाव के अंतिम चरण की वोटिंग के दौरान पीएम मोदी के केदारनाथ और बदरीनाथ के दौरे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हमला बोला है और इसे ड्रामा करार दिया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी को घेरते हए कहा, 'चुनावी बॉन्ड से लेकर ईवीएम छेड़छाड़ तक, चुनाव प्रक्रिया से लेकर नमो टीवी तक मोदी की सेना है और अब केदारनाथ में ड्रामा किया जा रहा है. मोदी और उनके गिरोह के लोगों से चुनाव आयोग के समझौते से पहले उसकी बहुत इज्जत थी. अब चुनाव आयोग का इस्तेमाल लोगों को डराने के लिए किया जा रहा है लेकिन अब और नहीं.
 
बता दें कि इससे पहले तृणमूल कांग्रेस भी चुनाव के दिन पीएम मोदी के केदारनाथ और बदरीनाथ दौरे को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत कर चुकी है और इसे आदर्श आचार संहिता का खुला उल्लंघन बताया है.

टीएमसी ने आरोप लगाया कि यह बीजेपी और पीएम मोदी का प्लान था और यह यात्रा पूरी तरह फिक्स है ताकि वोटरों को बीजेपी के पक्ष में प्रभावित किया जा सके. खासबात यह है कि पीएम मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में रविवार को ही मतदान हुए हैं. दूसरे तमाम विपक्षी दलों ने भी इस पर ऐतराज जताया है.


ओवैसी ने भी किया तंज

ओवैसी ने भी पीएम मोदी पर तंज कसते हुए अपने ट्वीट में लिखा, तीन चीजें है. पहला यह कि एक राजा की तरह दर्शन देने के लिए प्रकट हुए. दूसरी चीज यह कि फोटोग्राफर के साथ ध्यान लगाने बैठे और तीसरी चीज यह कि ध्यान भी चश्मे में लगाते दिख रहे हैं. ओवैसी यहीं नहीं रुके और ट्वीट में आगे लिखा, एक बार एक्स ने वाई से कहा, भाई तुम चश्मा पहनकर क्यों सोते हो, तो वाई ने जवाब दिया, भाई ऐनक नाल (पहनकर) सपने बिल्कुल साफ दिखते हैं.

Source : Agency