भोपाल 
मध्य प्रदेश में विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने के मामले में राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ को मध्य प्रदेश में उलझाए रखने के लिए बीजेपी विशेष सत्र बुलाने की बात कह रही है, क्योंकि कमलनाथजी को पूरे देश में विपक्षी दलों से समन्वय के साथ नई सरकार बनाने की जिम्मेदारी का एक हिस्सा बनाया गया है. इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है.

वहीं जीतू पटवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इससे विचलित है. जानबूझकर कमलनाथ को एमपी में उलझाने का असफल प्रयास किया जा रहा है. जीतू पटवारी ने कहा कि जहां बीजेपी की सोच समाप्त होती, वहां से कमलनाथ की सोच शुरू होती है. वहीं जीतू ने केंद्र में यूपीए की सरकार बनने का दावा किया है.

जीतू पटवारी एग्जिट पोल को खारिज करते हुए कहा कि ये नतीजे सही नहीं आए हैं. ऐसे में आगामी 23 मई यानी मतगणना वाले दिन सच सबके सामने आ जाएगा.

वहीं मंगलवार को भोपाल में बुलाई कांग्रेस विधायकों और लोकसभा प्रत्याशियों की बैठक को लेकर जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में आगे की रणनीति बनाएगी. बता दें कि वे आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 28वीं पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने पहुंचे थे.

Source : Agency