अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' पर्दे पर आने को तैयार है। 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर एक खूफिया अधिकारी (प्रभात कपूर) की भूमिका में नजर आएंगे।

प्रभात कपूर चार लोगों की टीम के साथ एक आतंकवादी को मारता है। दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया है। अब ऐसी जानकारी आ रही है कि इस फिल्म में शाहरुख खान का विशेष तौर पर जिक्र किया गया है।

कुछ रिपोर्टस के मुताबिक यह फिल्म इंडियन मुजाहिदीन आतंकवादी समूह के फाउंडर यासीन भटकल पर आधारित है। हालांकि इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है। फिल्म में इस विषय में होने की संभावना अधिक इसलिए है कि फिल्म जिस आतंकवादी की ओर इशारा करती है जिसे भारत के ओसामा के रूप में जाना जाता है।

वहीं, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म निर्माताओं को इस बात जानकारी थी कि फिल्म में जिस आतंकवादी की बात हो रही है, उसने शाहरुख खान को फिल्मी दुनिया के शुरुआती दिनों में धमकी भरे कॉल करके परेशान किया था।

इसको लेकर टीम ने फिल्म की कहानी में इस बात शामिल करने के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया। शाहरुख खान फिल्म में खुद का विशेष तौर पर जिक्र करने की बात पर सहमत हो गए। बता दें कि फिल्म 24 मई को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है।

Source : Agency