हांगकांग की स्मार्टफोन कंपनी Infinix ने भारत में दो नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने भारत में Infinix S4 स्मार्टफोन और Infinix X Band 3 लॉन्च किया है। Infinix S4 स्मार्टफोन में 120° वाइड एंगल लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं, Infinix X Band 3 को लेकर कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 20 दिन तक चलेगी। Infinix S4 स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये है, जबकि Infinix X Band 3 की कीमत 1,599 रुपये है।


कुछ ऐसे हैं Infinix S4 स्मार्टफोन के फीचर
Infinix S4 स्मार्टफोन में 6.21 इंच की HD+ ड्रॉप नॉच स्क्रीन दी गई है। यह स्मार्टफोन 12nm Helio P22 2.0 GHz ऑक्टा कोर प्रोसेसर से पावर्ड है और Android Pie 9.0 पर चलता है। स्मार्टफोन में 4,000 mAh की बैटरी और 3GB की रैम दी गई है। फोन में 32GB का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करते हुए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। अगर कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जबकि दो कैमरे 2 और 8 मेगापिक्सल के हैं। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के सिक्यॉरिटी के लिए फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक टेक्नॉलजी दी गई है।


Infinix X Band 3 के स्पेसिफिकेशंस
Infinix X Band 3 की कीमत 1,599 रुपये है। इस स्मार्ट वियरेबल में हार्ट रेट, बीपी मॉनिटरिंग, स्लीप, एक्टिविटी ट्रैकिंग, ऑक्सीजन लेवल, कैलोरी इनटेक, आउटडोर रनिंग, स्लीप काउंटिंग जैसे रियर-टाइम मॉनिटरिंग फीचर दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि Infinix X Band 3 की बैटरी 20 दिन तक चलती है। यह कलर डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही, आप इससे वेदर अपडेट, टास्क रिमाइंडर्स की सेटिंग, रिमोट-म्यूजिक कंट्रोल, स्मार्ट टच की जैसे काम ले सकते हैं। यूजर्स एक सेंट्रलाइज्ड Infinix LIFE ऐप्लीकेशन के जरिए फीचर्स तक अपनी पहुंच बना सकते हैं।

Source : Agency