उज्जैन
लोकसभा चुनाव के नतीजो से पहले बीजेपी को 300 से अधिक सीट मिलने की भविष्यवाणी करने वाले निलंबित प्रोफेसर डॉ. राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर ने फिर मोदी सरकार को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। प्रोफेसर का कहना है कि केंद्र की मोदी सरकार नए कीर्तिमान स्थापित करेगी। डॉ मुसलगांकर की मानें तो 2019 के चुनाव में जीत हासिल करने के बाद भाजपा सरकार देश की सबसे विश्वसनीय सरकार में से एक होगी। हालांकि उनकी यह भविष्यवाणी कितनी सटीक होगी यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

यह पहला मौका नही है। इसके पहले प्रोफेसर मूसलगांवकर ने एग्जिट पोल के बाद बीजेपी को लेकर भविष्‍यवाणी की थी।जिसमें उन्होंने बीजेपी को 300 के पार सीटे मिलने की बात कही थी। प्रोफेसर ने फेसबुक पर भाजपा 300 के पास और एनडीए 300 के पार लिखी हुई पोस्ट डाली थी। इस पोस्ट की कांग्रेस ने चुनाव आयोग को शिकायत की थी जिसके चलते चुनाव आयोग ने प्रोफेसर डॉ. मुसलगांवकर को निलंबित कर दिया था लेकिन निलंबित प्रोफेसर द्वारा की गई भविष्यवाणी कुछ हद तक ठीक बैठी। 17वीं लोकसभा चुनाव के नतीजे बेहद रोचक और चौकानें वाले रहे, हालांकि प्रोफेसर ने मामले में किसी छात्र द्वारा उनके कंप्यूटर से फेसबुक पोस्ट डालने की बात कही थी। 

अब एक बार फिर प्रोफेसर डॉ. राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर ने मोदी सरकार को लेकर एक और भविष्यवाणी की है। उनके मुताबिक, मोदी सरकार नए कीर्तिमान रचने वाली है। अब देश में अब शांति स्थापित होगी। इसके अलावा यह सरकार देश की सबसे विश्वसनीय सरकार बनेगी।हालांकि उनकी यह भविष्यवाणी कितनी सही और सटीक होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। बता दें कि यह वही प्रोफेसर है जिनकी पासपोर्ट मामले में भी जांच चल रही है। इस मामले में डॉ.राजू मुसलगांवकर ने पासपोर्ट आवेदन में विश्वविद्यालय के रिकार्ड में दर्ज नाम के अलावा अन्य नाम भरा है।

Source : Agency