नयी दिल्ली 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट एवं खबरें प्रसारित करने के लिए कुछ पत्रकारों की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यह सरकार जनता के मुद्दों पर ध्यान देने की बजाय भय का डंडा चला रही है। 

राहुल गांधी ने अपने बारे में फैलाये जाने वाले ''दुष्प्रचार'' का हवाला देते हुए ट्वीट किया, "अगर मेरे खिलाफ विषैले दुष्प्रचार चलाने और गलत रिपोर्ट देने के लिए पत्रकारों को जेल में डाला जाए तो ज्यादातर अखबारों/समाचार चैनलों को बड़े पैमाने पर कर्मचारियों की कमी का सामना करना पड़ जाएगा।'' गांधी ने कहा, ''उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ठीक व्यवहार नहीं कर रहे हैं। गिरफ्तार किए गए पत्रकारों को रिहा करने की जरूरत है।"   

उनके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रियंका ने कहा, ''जनता के मुद्दों पर काम करने की बजाय, उत्तर प्रदेश सरकार पत्रकारों, किसानों, प्रतिनिधियों पर डर का डंडा चला रही है। गौरतलब है कि योगी के बारे में कथित तौर पर आपत्तिजनक पोस्ट एवं खबरें प्रसारित करने के लिए कुछ पत्रकारों को गिरफ्तार किया गया है। विभिन्न पत्रकार समूहों ने इन गिरफ्तारियों की निंदा की है। 

Source : Agency