इंदौर 
शिवराज सरकार में मंत्री रहे संजय पाठक पर कमलनाथ सरकार शिकंजा कसने जा रही है. सरकार की नज़र उनकी खदानों पर है. जबलपुर सहित कटनी ज़िलों की खदानों की जांच करायी जा रही है. इनमें संजय पाठक की खदानें भी शामिल हैं. कस सकती है.उनकी खदानों की जांच करायी जा सकती है.

कमलनाथ सरकार जबलपुर सहित कटनी ज़िले की खदानों की जांच कराने वाली है. दो दिन के जबलपुर दौरे पर आए प्रभारी मंत्री प्रियव्रत सिंह ने कहा पूरे इलाके की सभी खदानों की जांच की जा रही है. जहां भी गड़बड़ी मिलेगी उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. मंत्री के इस बयान के बाद साफ है कि बीजेपी नेता संजय पाठक की खदानें भी जांच के दायरे में आएंगी. मंत्री का कहना है जो भी खदान नियम विरूद्ध तरीके से चलायी जा रही हैं उनके ख़िलाफ कार्रवाई की जाएगी.

मध्यप्रदेश में बिजली के कथित संकट के विरोध में किए जा रहे प्रदर्शन पर उर्जा एवं प्रभारी मंत्री प्रियवत सिंह ने कहा, विपक्ष को विरोध का अधिकार है तो वह कर रही है. लेकिन प्रदेश में बिजली की कमी नहीं है.कहीं भी अघोषित बिजली कटौती नहीं की जा रही है. ये तो भाजपा की साजिश है जो जानबूझकर बिजली सप्लाई में रुकावट डाल रही है. पिछले दिनों इंदौर और दमोह के मामलों से इसकी पुष्टि हो चुकी है.

Source : Agency