मुंबई
हॉलीवुड स्टार केंडल जेनर और फेमस सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बाल्डविन अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन दोनों हसीनाओं को स्पॉट किया जाता है। हालांकि, ऐसा कम देखने को मिलता है कि दोनों हसीनाएं एक-साथ देखी गई हों। हाल ही में इन लेटेस्ट तस्वीरों में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। 

दरअसल, मंगलवार को 23 साल की केंडल और 22 साल की हैली लंच डेट पर स्पॉट हुईं। इस दौरान दोनों मॉडल्स स्टार्स बोल्ड और हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। 

लंच डेट के दौरान केंडल व्हाइट बिना ब्रा के व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ डेनिम में बेहद स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज में दिखीं। इन तस्वीरों में हसीना अपनी टॉन्ड टम्मी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ खले बाल और ब्लैक शेड्स उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।

वहीं, दूसरी तरफ मिसेज बीबर व्हाइट टीशर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट्स में काफी हॉट लग रही हैं। स्टाइलिश आउटफिट के साथ ब्लैक शेड्स और सिंपल बन उनके लुक को कम्पीलट कर रहे हैं।

रेस्टोरेंट के बाहर हसीनाओं ने जमकर पैपराजी को पोज दिए। हैली और केंडल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, तस्वीरों में हैली केंडल के आगे फीकी पड़ रही हैं। 

बता दें कि जस्टिन साल 2016 से 21 साल की हेली को डेट कर रहे थे। लेकिन 7 जुलाई को जस्टिन और हैली ने सगाई कर इस रिश्ते पर मौहर लगा दी। 24 साल की उम्र में कनेडियन सिंगिंग सेंसेशन का खिताब जीतने वाले जस्टिन ने हैली संग शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया। 

वहीं, केंडल केंडल अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। सोशल मीडिया पर केंडल की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते है। 23 साल की केंडल बेहद ही हॉट है।

वह अक्सर इंस्टा पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर ही केंडल के 102 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं और केंडल भी उनके कभी नाराज नहीं करती हैं। 

Source : Agency