भोपाल
 बिजली कटौती को लेकर बुधवार को भाजपा ने पूरे प्रदेश में लालटेन यात्रा निकाली। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपाध्यक्ष राकेश सिंह समेत सभी नेता लालटेन लेकर सड़क पर उतरे। शिवराज ने शाजापुर जिले की शुजालपुर मंडी में यात्रा निकाली। राकेश सिंह के नेतृत्व में भोपाल में नेता ढोल नगाड़ों के साथ लाल परेड ग्राउंड पहुंचे। एसडीएम को लालटेन सौंपकर सभा में राकेश  ने कहा कि मुख्यमंत्री को कह देना हम मध्यप्रदेश में अंधेरे का राज कायम नहीं होने देंगे। शेष |


ट्रांसफर के बाद कांग्रेस सरकार ट्रांसफार्मर घोटाला करना चाहती है। इसीलिए तमाम बहाने बनाए जा रहे हैं। प्रदेश के हालात बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। कमलनाथ को प्रदेश की जनता से कोई लेना-देना नहीं है। बिजली के इन्हीं उपकरणों से 15 साल तक भाजपा सरकार ने भरपूर बिजली दी। राज्य सरप्लस बना रहा।

कमलनाथ हो गए कलंकनाथ : शिवराज
शुजालुपर में सभा के दौरान शिवराज ने कहा कि कमलनाथ कलंकनाथ हो गए। बेटियां सुरक्षित नहीं है। कानून व्यवस्था चरमरा गई है। आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखने की अपील की। जिसमें निचली अदालतों से दोषी पाए गए आरोपियों को फांसी की सजा के मामले फास्ट ट्रेक बेंच पर निपटाने की पहल का उल्लेख करने को कहा।

Source : Agency