मैनचेस्टर 

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में टीम इंडिया का प्रदर्शन अब तक दमदार रहा है, लेकिन तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गैरमौजूदगी उसकी परेशानी बढ़ा सकती है. इस बीच इंग्लैंड से अच्छी खबर आने की उम्मीद बंध गई है. दरअसल, चोटिल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार मंगलवार को नेट प्रैक्टिस में शामिल हुए. उन्होंने मैनचेस्टर में इनडोर प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी की.
 
बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भुवनेश्वर गेंदबाजी करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बीसीसीआई ने प्रैक्टिस सेशन की तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कोच रवि शास्त्री टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर विजय शंकर से बातचीत करते दिख रहे हैं. गुरुवार को भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.
 
भुवनेश्वर को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में गेंदबाजी करते समय मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हो गई थी. इस वजह उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा था. उनके स्थान पर विजय शंकर ने ओवर पूरा किया था.

भुवनेश्वर के चोटिल होने के बाद तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भारतीय टीम से जुड़ने के लिए सोमवार को मैनचेस्टर पहुंचे हैं.  हालांकि टीम प्रबंधन ने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर की स्थिति पर अब तक कोई अपडेट नहीं दिया है.

भारतीय टीम ने यह साफ कर दिया है कि नवदीप केवल एक नेट गेंदबाज के रूप टीम से जुड़ रहे हैं. सैनी को वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में एक स्टैंड-बाई के रूप में चुना गया था.

Source : Agency