इंदौर
मध्य प्रदेश कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल ने इंदौर के एडीजी वरुण कपूर से मुलाकत कर उनसे बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय पर धाराएं बढ़ाने और उनके साथियों की गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रगान अपमान मामले में इंदौर की मेयर मालिनी गौड़ पर एफआईआर की मांग की है.

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने एडीसी से घटना के वक्त मौजूद पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करने की मांग की है. शहर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष विनय बाकलीवाल विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल समेत पार्षद दल ने इस संबंध में बुधवार को एडीजी वरुण कपूर के कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन दिया.

कांग्रेस नेताओं की मांग है कि विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके साथियों ने निगम अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ जो मारपीट की है, उसमें उनके खिलाफ पुलिस ने धाराएं कम लगाई हैं. उनका कहना है कि आकाश विजयवर्गीय के साथियों को गिरफ्तार भी नहीं किया गया है. उसके लगभग 50 से 60 साथियों को अविलंब गिरफ्तार किया जाए.

इसके अलावा प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रगान के अपमान को लेकर इंदौर शहर की मेयर मालिनी गौड़ पर भी एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. उनका कहना है कि इस मामले में जल्द कार्रवाई होनी चाहिए. इस पर एडीजी वरुण कपूर ने कहा कि राष्ट्रगान के अपमान के मामले में जांच चल रही है. पुलिस जल्दी ही इसमें कार्रवाई करेगी.

Source : Agency