बैतूल
मध्यप्रदेश के बैतूल जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा जिले के एक भाजपा नेता के खिलाफ 11 वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार करने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी अटल सेना का जिला संयोजक, पार्षद एवं भाजपा नेता है।

आपको बता दें कि मामला गंज थाना क्षेत्र का है। आरोपी का नाम राजेंद्र सिंह चौहान (केंडू बाबा) बताया जा रहा है, वह बैतूल शहर पार्षद और अटल सेना का जिला संयोजक भी है। आरोपी भाजपा नेता पर 11 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार का केस दर्ज किया गया है। प्रकरण दर्ज होने के बाद आरोपी नेता ने पुलिस थाने में जाकर सरेंडर भी कर दिया।

जानकारी के अनुसार, बीते मार्च के महीने में आरोपी पार्षद होली का कार्ड देने के पीड़िता के घर आया था। उसी समय उसने मासूम के बलात्कार कर दिया। साथ ही बच्ची के द्वारा सच्चाई सामने आने पर पार्षद पूरे परिवार को चोरी के आरोप में फंसाने और जान से मारने की धमकी दे दी। जिससे डरकर पीड़िता के परिजनों ने एफआईआर नहीं कराई। लेकिन बाद में किसी प्रकार हिम्मत के साथ पीड़ित बच्ची की मां आगे आई और शिकायत दर्ज कराई है। किसी के द्वारा "सजग प्रहरी" के नाम से राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग से शिकायत की गई तो आयोग ने पुलिस को जांच के निर्देश दिए और जांच में मामला सही पाया गया।

बच्ची के परिजनों को सुरक्षा का भरोसा दिलाने पर सोमवार सुबह उन्होंने एफआईआर कराई गई। आरोपित पार्षद पर घर में घुसकर बलात्कार करने, जान से मारने की धमकी देने के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया है।

Source : Agency