भिंड़
मध्यप्रदेश के भिंड़ जिले में दो बड़े हादसे हो गए, जिसमें कांग्रेस नेता सहित तीन लोगों की मौत हो गई। यहां नेशनल हाईवे-92 पर एक तेज रफ्तार स्काॅर्पियो ने दो युवकों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गुस्साए परिजन ने शवों को बाराहेड के पेंडा पर रखकर ट्रैफिक जाम कर दिया।दो घंटे से लगे जाम में वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। वही दूसरी घटना गोरामी थाना क्षेत्र की है, जहां जीप ने कार को टक्कर मार दी, जिसमें  कांग्रेस नेता अब्दुल अजीम मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

दरअसल, पहली घटना मालनपुर थाना क्षेत्र के बाराहेड के हाइवे की है। यहां नोनेरा गांव के रहने जसवीर जाटव और मनोज माहौर बाइक पर सवार होकर गोहद से अपने गांव जा रहे थे। तभी नेशनल हाइवे 92 के बाराहेड पर ग्वालियर से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने सामने से टक्कर मार दी।जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों का पीएम कराकर परिजन को सौंपे तो उनका गुस्सा बढ़ गया। इसके बाद उन्होंने रात 8.30 बजे दुर्घटनास्थल पर शवों को रखकर ट्रैफिक जाम कर दिया, जिससे भिंड-ग्वालियर रोड पर कई वाहनों के पहिए थम गए। तभी एडिश्नल एसपी संजीव कंचन मौके पर पहुंचे और उन्होंने परिजन को समझाने का प्रयास किया।

वहीं दूसरी घटना गोरामी थाना क्षेत्र की है मेहगांव निवासी कांग्रेस नेता अब्दुल अजीम अपने दो दोस्तों साथ पोरसा से आ रहे थे। तभी सामने से आ रही जीप ने टक्कर मार दी। जिसमें कांग्रेस नेता की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा वही मृतक कांग्रेस नेता के शव को पीएम के लिए रवाना किया। फिलहाल पुलिस ने दोनों घटनाओं के मामले दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Source : Agency