ग्वालियर

शहर में अपराधियों को पुलिस का बिलकुल भय नहीं है इसका सुबूत आज उन्होंने एक बार फिर दिया। तीन बदमाशों ने दिन दहाड़े एक बैंक कैश वेन को फायरिंग कर लूट लिया। फायरिंग में गार्ड की मौत हो गई जबकि ड्राइवर घायल हो गया। बैंक अधिकारी ने भागकर अपनी  जान बचाई।

ग्वालियर शिवपुरी लिंक रोड पर आज दोपहर में HDFC बैंक की कैश वेन रुपए लेने गई थी। बैंक अधिकारी ब्रांच से कैश लेकर जैसे ही गाड़ी में बैठे वहां कहीं पहले से ही घात लगाए खड़े मोटर साइकिल सवार तीन बदमाशों ने कैश वेन के सामने बाइक लगा दी और उतरकर कट्टे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग करते हुए वे पीछे वाली सीट की तरफ भागे जहाँ कैश बैग था।  पीछे वाली सीट पर बैठे बैंक अधिकारी फायरिंग के बीच से खुद की जान बचाते हुए वहां से भागे। जबकि कैश वेन में बैठे सिक्युरिटी गार्ड रमेश को बदमाशों ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। बदमाशों की फायरिंग में ड्राइवर रंजीत भी घायल हो गया। जिसे जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही कंपू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी की लेकिन तब तक बदमाश वहां से भाग निकले। बदमाश कितना कैश लेकर भागे हैं ये अभी मालूम नहीं चल सका है लेकिन रकम कई लाख रुपए बताई गई है।

Source : Agency