ग्वालियर
मध्यप्रदेश सरकार के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री एवं पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के विश्वसनीय प्रद्युम्न सिंह तोमर ने भाजपा के राज्यसभा सदस्य एवं पार्टी उपाध्यक्ष प्रभात झा पर बड़ा जुबानी हमला किया है। उनका कहना है कि प्रभात झा का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। इसलिए वे सिंधिया परिवार के खिलाफ अनर्गल बोलते रहते हैं ।

दरअसल, आज  ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मंत्री तोमर ने कहा कि प्रभात झा बिहार से एक लोटा और कटोरी लेकर आये थे और ग्वालियर में जिस स्वदेश अख़बार में उन्होंने 150 रुपये महीने पर उन्होंने नौकरी की वो सिंधिया परिवार का ही है।  तोमर यहीं नहीं रुके उन्होंने सवाल किया कि सिंधिया राजपरिवार में तो बच्चा सोने की चम्मच से दूध पीता है वो बताएं कि उनके पास लक्जरी गाड़ियाँ और अकूत धन संपत्ति कहाँ से आई। तोमर ने कहा कि जब जब प्रभात झा को पार्टी में अपनी अहमियत कम होती दिखाई देती है तब तब वे सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए सिंधिया परिवार पर अनर्गल बयानबाजी करते हैं। चूँकि इस समय उनका राज्यसभा का कार्यकाल ख़त्म ही रहा है इसलिए वे फिर इस तरह की बातें कर रहे हैं।

राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा अपने पदों से इस्तीफे के बाद कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटने के सवाल पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस सत्ता सुख भोगने के लिए जनता की सेवा के लिए सरकार में आती है। आजादी से लेकर आज तक देश को  बहुत कुछ कांग्रेस ने दिया है।हमारा मनोबल कहीं से कम नहीं हुआ है। हम पहले भी जनता के सेवक थे आगे भी रहेंगे। गौरतलब है कि प्रभात झा ने पिछले दिनों गुना शिवपुरी अशोकनगर में दौरे के दौरान कहा था कि हो सकता है कि अब सिंधिया कभी गुना से चुनाव नहीं लड़ें उनका यहाँ से मोहभंग हो गया है और पहली बार जनता ने सही प्रतिनिधि चुना है। सांसद प्रभात झा ने सिंधिया पर सरकारी जमीने हड़पने के भी गंभीर आरोप भी लगाये थे।

Source : Agency