शिवपुरी
शिवपुरी जिले की कृष्णपुरम कॉलोनी क्षेत्र में शनिवार सुबह एक घर के सामने मिली एक युवती की लाश का पर्दाफाश पुलिस ने 48 घंटो में ही कर दिया है। पुलिस ने युवती की मौत के मामले में 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है।  

बता दें कि, शनिवार सुबह शिवपुरी की कृष्ण्पुरम कॉलोनी में एक घर के बाहर बने चबूतरे पर एक लगभग 19 वर्षीय युवती शिवानी का शव मिला था। युवती के परिजन ने उसे मारने का आरोप कुछ युवती एवं युवक पर लगाया था। पुलिस सूत्रों की माने तो 18 साल की शिवानी स्मैक की आदी हो चुकी थी। तीन लोगों ने उसे स्मैक का ओवरडोज दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।    

शिवांगी की मौत का आरोपी मानते हुए पुलिस ने जांच कर दो महिलाओं रूबी जाटव, जूली भार्गव सहित बिल्ली उर्फ परमारसिंह गौर, गोलू रजक, विकास सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। एक अन्य आरोपित चिक्की पाठक फिलहाल फरार बताया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों की माने तो पकडे गए सभी आरोपी भागने की फिराक में थी। पुलिस ने आरोपियों को फतेहपुर रोड की पुलिया के पास से पकड़ा है। पूछताछ में पता चला है कि मृतका को नशे का इंजेक्शन देने से उसकी मौत हुई है। पकड़ी गयी दोनों महिलाएं रूबी और जुली दोनों ही शादी सुदा हैं और स्मैक से नशा करने की आदि है। जानकारी के अनुसार फरार आरोपी चिक्की और शिवानी की शादी होने वाली थी।

दरअसल, पूरा घटनाक्रम कृष्णपुरम कॉलोनी, शनिवार सुबह का है। एक युवती का शव एक घर के बाहर पड़ा मिला था। मृतक युवती का नाम शिवानी शर्मा (19) है। मृतक युवती के परिवार में केवल उसकी दादी हैं। शुक्रवार देर को रात के समय दो लोग एक ऑटो से आए और युवती के शव को घर के बाहर बने चबूतरे पर फेंककर फरार हो गए। कृष्णपुरम कॉलोनी में सुबह लोग लाश देखकर घबरा गए और फौरन पुलिस को सुचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी थी।

बता दें कि पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखा रहा था कि दो लोग ऑटो से आते हैं फिर कुछ देर रुककर ऑटो में से शिवानी की लाश को बाहर निकालते हैं और घर के बाहर बने चबूतरे पर फेंककर फरार हो जाते हैं। पुलिस ने जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया था।

Source : Agency