नई दिल्ली    
ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने भले ही तलाक ले लिया है, लेकिन आज भी दोनों एख दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं। इतना ही नहीं दोनों अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर भी जाते रहते हैं। अब हाल ही में ऋतिक ने जीक्यू मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में सुजैन के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात कही है। ऋतिक ने इस दौरान सुजैन की खूब तारीफ की है। ऋतिक ने कहा, 'यह एक खूबसूरत रिश्ता है। बच्चों के लिए हम दोस्त बने हैं और यह एक समझदारी का फैसला है। मैं एक बात पक्के तौर पर कह सकता हूं कि प्यार कभी भी नफरत में नहीं बदल सकता है। अगर यह नफरत में बदल रहा है तो प्यार कभी था ही नहीं, प्यार का दूसरा पहलू भी प्यार ही है। एक बार आप जब यह समझ जाते हैं तो आप सभी चीजों को पीछे छोड़ते हुए दोबारा प्यार की खोज में लग जाते हैं, उसके लिए नए रास्ते तलाशने लगते हैं।'

कुछ समय पहले सुजैन ने ऋतिक को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था, 'अब हम कपल नहीं हैं, लेकिन बहुत अच्छे दोस्त हैं। ऋतिक में मुझे मेरा सपोर्ट सिस्टम दिखता है। ये जोन मेरे लिए बहुत पवित्र है, ये मुझे दुखी या अकेला महसूस नहीं कराता है। मेरे बच्चे आसानी से एडजस्ट हो जाते हैं। वो चीजों को ओर्गेनाइज रखते हैं। अब हम साथ नहीं हो सकते हैं, लेकिन जरूरत पड़ने पर हमेशा एक-दूसरे के लिए हाजिर हैं।

ऋतिक की प्रोफेशनल लाइफ की बात की जाए तो वो जल्द ही 'सुपर 30' नाम की फिल्म में दिखाई देंगे। इस समय वो 'सुपर 30' का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

 

Source : Agency