इंदौर
इंदौर में विधायक आकाश विजयवर्गीय की रिहाई की खुशी मना रहे पुलिस वाले नप गए हैं. संयोगितागंज थाने के टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया है. हालांकि पुलिस इसे रुटीन कार्रवाई बता रही है. इंदौर के बैटमार कांड के आरोपी बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय जब ज़मानत पर जेल से छूटे थे तो समर्थकों ने खुशी मनायी थी. पटाखे फोड़े थे और मिठाई बांटी थी.

इस जश्न के वीडियो और फोटो सामने आए तो पुलिस ने गौर किया. मिठाई खाते और खिलखिलाते संयोगितागंज थाने के टीआई सुबोध श्रोत्रिय भी दिखाई दिए. इसकी शिकायत प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन से की गई थी. एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने इसे गंभीरता से लिया. उन्होंने टीआई सुबोध श्रोत्रिय को लाइन अटैच कर दिया है. पुलिस अफसर इसे सामान्य प्रक्रिया बता रहे हैं.

 

26 जून को हुआ था बल्लाकांड
26 जून को इंदौर के गंजी कंपाउंड में जर्जर मकान गिराने गयी नगर निगम की टीम से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बहस कर अफसर धीरेन्द्र को बैट से पीटा था. इस केस में आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ बलवा और सरकारी काम में बाधा का केस दर्ज किया गया और उन्हें जेल भेज दिया गया था. बाद में भोपाल की विशेष अदालत ने उन्हें ज़मानत पर रिहा किया था. रिहाई के उस मौके पर आकाश के फैंस ने जश्न मनाया था. मिठाई बांटी थीं, टीआई सुबोध श्रोत्रिय भी मिठाई खाते दिखाई दिए थे.

Source : Agency