इंदौर
भाजपा कार्यकर्ता के साथ अश्लील चैटिंग करने के मामले को पार्टी ने गंभीरता से लेकर संभागीय संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी को निलंबित कर दिया है. कुछ दिनों से ये चैटिंग पार्टी नेताओं के बीच चर्चा में थी, लेकिन सोशल मीडिया पर चैटिंग सार्वजनिक होने पर सोमवार को भाजपा ने जोशी पर कार्रवाई कर दी.

सोशल मीडिया पर प्रदीप जोशी का चैट वायरल होने के बाद इंदौर रोड स्थित हाईराइज बिल्डिंग का एक फ्लैट भी चर्चा में आ गया है. आरोप है कि भाजपा के उक्त नेता पार्टी कार्यालय में कम, इसी फ्लैट में ज्यादा रहते थे. यह फ्लैट भाजपा के ही उज्जैन दक्षिण विधानसभा के एक प्रभावशाली नेता का बताया जा रहा है, जबकि फ्रीगंज स्थित पार्टी कार्यालय लोकशक्ति में बेहतर सुविधाओं वाले कमरे हैं. यहीं से राजनीतिक गतिविधियां चलाई जाती हैं.

आरोप है कि प्रदीप जोशी भाजपा कार्यालय पर ज्यादा वक्त न देकर इसी फ्लैट में अधिक समय बिताते थे. इस हाईराइज बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरों में उनके फ्लैट में आने वाले कुछ युवकों की सक्रियता भी कैद है. सोशल मीडिया पर चर्चा में आने के बाद इसकी रिकॉर्डिंग भी भाजपा के पास भेजा गया था. सूत्रों के मुताबिक, भाजपा ने इस मामले में अपने स्तर पर जांच भी शुरू कर दी है.

Source : Agency