अगर आज आप पहली फ्लैश सेल में Vivo Z1 Pro खरीदने से चूक गए हैं तो कंपनी आपको एक और मौका दे रही है। पहली सेल में ग्राहकों से मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए कंपनी ने इस फोन के लिए अगली सेल का ऐलान कर दिया है।

खास बात यह है कि यह सेल किसी और दिन नहीं बल्कि आज रात 8 बजे ही है। वीवो Z1 प्रो को आप फ्लिपकार्ट या फिर वीवो के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे। बता दें कि 20 हजार रुपये से कम कीमत में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला फोन है। जानें, फोन के सारे फीचर्स, कीमत और लॉन्च ऑफर्स के बारे में...


वीवो Z1 प्रो के 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज की कीमत 14,990 रुपये और 6जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 16,990 रुपये रखी गई है। वहीं इसके 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वेरियंट को 17,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी की ओर से दिए जा रहे लॉन्च ऑफर के तहत फ्लिपकार्ट से ICICI बैंक के क्रेडिट/डेबिट कार्ड से इसकी खरीद पर 750 रुपये की छूट मिलेगी। इसके साथ ही वीवो Z1 प्रो को वीवो के ऑनलाइन स्टोर से खरीदने पर रिलायंस जियो की तरफ से 6,000 रुपये का बेनिफिट भी मिलेगा।

 

वीवो Z1 प्रो स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड फनटच ओएस 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसमें स्नैपड्रैगन 712 एसओसी प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। मिरर ब्लैक, सोनिक ब्लैक और सोनिक ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन में 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी+ IPS डिस्प्ले दिया गया है।


कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर मौजूद है।


कंपनी ने इस फोन को खासतौर से PUBG खेलने वालों के लिए तैयार किया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। वीवो का दावा है कि यह बैटरी फोन को 7.5 घंटे का बैकअप देती है।

Source : Agency