Xiaomi भारत में अपनी एंट्री के 5 साल पूरे होने पर इस महीने नए-नए प्रॉडक्ट्स लॉन्च कर रहा है। इसी कड़ी अब कंपनी भारत में अपना वायरलेस हेडफोन लॉन्च करने वाली है। शाओमी के ये Mi SuperBass Wireless Headphones 15 जुलाई को लॉन्च किए जाएंगे। शाओमी ने इस अपकमिंग अक्सेसरी को लॉन्च होने वाले दूसरे प्रॉडक्ट्स के साथ अपनी साइट पर लिस्ट कर दिया है।

क्या है खास
शाओमी के ये हेडफोन्स काफी प्रीमियम लुक वाले हैं। इनमें बीट्स सोलो 3 डिजाइन के साथ मोटे हेडबैंड और कुशन्ड इयरकप्स दिए गए है। हेडफोन्स में 40एमएम का डाइनैमिक ड्राइवर दिया है जो इसकी साउंड क्वॉलिटी को पावरफुल बेस के साथ काफी दमदार बनाता है। शाओमी अपने इस वायरलेस हेडफोन्स की बैटरी लाइफ को भी काफी प्रमोट कर रहा है जो 20 घंटे का बैकअप देता है। इन हेडफोन्स की कीमत क्या होगी इस बारे में कंपनी ने अभी कुछ भी नहीं बताया है।

5 साल हुए पूरे
भारत में 5 साल पूरे होने की खुशी को शाओमी ग्राहकों के साथ मना रहा है। इसके लिए कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर 'Mi Turns 5' नाम से एक पेज भी लाइव किया है। इस पेज पर आगे आने वाले कुछ दिनों में लॉन्च होने वाले प्रॉडक्ट्स की जानकारी दी गई है।


लॉन्च होंगे ये प्रॉडक्ट्स
15 जुलाई को लॉन्च होने वाले वायरलेस हेडफोन के अलावा शाओमी 23 जुलाई को क्राउड फंडिंग के जरिए Mi Water TDS Tester लॉन्च करेगा। इसके अलावा लॉन्च होने वाले दूसरे प्रॉडक्ट्स में Mi रिचार्डेबल लैंप, फास्ट चार्जर और नए डिजाइन वाला नेकबैंड स्टाइल ब्लूटूथ इयरफोन शामिल है।


लॉन्च हुए ये प्रॉडक्ट्स
शाओमी ने पिछले दिनों भी कुछ शानदार प्रॉडक्ट्स को भारत में लॉन्च किया है। इसमें ऐमजॉन इंडिया और Mi.com पर उपलब्ध Mi Beard Trimmer, Redmi 7A स्मार्टफोन और बच्चों के लिए Mi Truck Builder खिलौना शामिल है।

Source : Agency