आप सभी को करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' तो याद होगी ही। इस फिल्म में शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन, रितिक रोशन, करीना कपूर और काजोल मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और करण के साथ-साथ फिल्म की पूरी कास्ट के करियर में भी अहम ट्विस्ट ले आयी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के एक गाने के दौरान करण बिग बी यानी अमिताभ को देखकर बेहोश हो गए थे?

यह किस्सा शायद ही किसी को पता होगा क्योंकि अब जाकर खुद करण ने इस बारे में रिवील किया है। दरअसल इस फिल्म के पॉप्युलर गाने 'बोले चूड़ियां' को यूट्यूब पर 400 मिलियन से भी अधिक बार देखा जा चुका है। फिल्म 2001 में रिलीज हुयी थी लेकिन आज भी इस फिल्म के गाने लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हैं।


गाने द्वारा अचीव किए गए इस माइलस्टोन को जैसे ही सोनी म्यूजिक ने ट्वीट किया। करण जौहर पुरानी यादों में खो गए और उस किस्से का जिक्र किया था जब वह अमिताभ बच्चन को देख बेहोश हो गए थे। करण ने ट्वीट किया, 'मेरे करियर का सबसे यादगार गाना। मुझे पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला। और इस लेजेंड को देख मैं नर्वस हो गया...इतना नर्वस कि लगभग बेहोश ही हो गया। और हां इस फिल्म में अद्भुत टैलंट नजर आया। जैसे कि शाहरुख खान, जया बच्चन, बेबो (करीना कपूर खान)..इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया था।'


'कभी खुशी कभी गम' को करण के पिता यश जौहर ने प्रड्यूस किया था। इस फिल्म ने 5 फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के अलावा अन्य कई अवॉर्ड जीते। इस फिल्म के अलावा करण और अमिताभ ने कई फिल्मों में साथ काम किया था।

Source : Agency