नई दिल्ली 
बिग बॉस 13 के घर में इस बार एक नई चीज देखने को मिल रही है। फिनाले के आखिरी पड़ाव में घर में बचे सदस्यों को सपोर्ट करने के लिए उनके दोस्त और परिवार के सदस्य आए हैं। इसी बीच आसिम रियाज को सपोर्ट करने के लिए हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है। आते ही उन्हें आसिम ने प्रपोज किया और हिमांशी ने रिलेशनशिप में आने के लिए हामी भरी। लेकिन विकास गुप्ता इन दोनों के लिए एक बुरी खबर लेकर आए हैं। कलर्स चैनल पर सामने आए एक प्रोमो में हम देख सकते हैं कि विकास गुप्ता, हिमांशी खुराना को बताते हैं कि आसिम रियाज की बाहर गर्लफ्रेंड है और उसने अभी तक उनसे ब्रेकअप नहीं किया है तो वह थोड़ा संभलकर रहें। और कोई भी कदम उठाने से पहले एक बार जरूर सोचें। 

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि विकास गुप्ता शीशे के कमरे में शहनाज गिल के साथ अकेले बैठे होते हैं और उन्हें बाहर की चीजें बताते हैं। आपको बता दें कि विकास गुप्ता घर में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए आए हैं। विकास गुप्ता की बात सुनकर शहनाज गिल शॉक हो जाती हैं और वे हिमांशी को बताने का ठानती हैं। 

विकास गुप्ता इसी बात को हिमांशी को भी बताते हैं। वे कहते हैं कि आसिम रियाज ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को प्रपोज किया है बिना ये सोचे कि बाहर उसका कोई इंतजार कर रहा है। हिमांशी आप सतर्क रहें। इसी बात को सुनकर आसिम को गुस्सा आ जाता है और वे काफी भड़कते हैं। अब देखना ये है कि यआसिम को लेकर ये बात कितनी सच और झूठ है। 

Source : Agency