चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी भारत में अपनी सी-सीरीज का नया स्मार्टफोन लाने जा रही है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्विटर पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा की है। माधव ने इस स्मार्टफोन्स के नाम की घोषणा तो नहीं की, हालांकि माना जा रहा है यह Realme C3 स्मार्टफोन होगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सीरीज के दो स्मार्टफोन C3 और C3s लाए जाएंगे। माधव ने अपने ट्वीट में बताया कि नया स्मार्टफोन कल पेश किया जाएगा। बता दें कि रियलमी सी कंपनी की बजट स्मार्टफोन सीरीज है। अपने ट्वीट में माधव सेठ ने दावा किया कि एंट्री लेवल सेग्मेंट में रियलमी सी-सीरीज काफी सफल रही है। इस सीरीज के दुनियाभर में 10.2 मिलियन यूजर्स हैं और इनमें से 7.5 लाख यूजर्स ने फ्लिपकार्ट पर इसे 5 में से 5 रेटिंग दी है। उन्होंने कहा कि इस सीरीज का नया स्मार्टफोन कल लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह रियलमी सी2 का अपग्रेड मॉडल हो सकता है।


यह हैं रियलमी सी2 के स्पेसिफिकेशंस
कंपनी ने Realme C2 के 2 जीबी रैम वेरियंट की को 5,999 रुपये और 3 जीबी रैम वेरियंट को 7,999 रुपये में लॉन्च किया था। इस फोन में 6.1 इंच का HD+ डिस्प्ले मिलता है। यह ऐंड्रॉयड 9.0 पाई बेस्ड कलर ओएस 6.0 पर चलता है। स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरा की बात करें तो फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है जो AI फेशियल अनलॉक फीचर के साथ आता है। लंबे बैकअप के लिए फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Source : Agency