नई दिल्‍ली 

निक्की बेला और ब्री बेला WWE की नामी रेसलर्स हैं और उन्हें द बेला ट्विन्स के नाम से जाना जाता है. मौजूदा समय में दोनों लॉकडाउन में हैं और प्रेग्नेंट हैं. इस मौके पर दोनों अपने घरवालों की देखरेख में समय बिता रही हैं. ब्री जुलाई में मां बन सकती हैं जबकी निक्की अगस्त की शुरुआत में मां बन सकती हैं. दोनों ही रेस्लर्स इस लॉकडाउन फेज में सोशल मीडिया की मदद से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ रही हैं. हाल ही में निक्की बेला ने अपने भारत दौरे की कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं. इसमें से एक तस्वीर में ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आ रही हैं.

निक्की 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में आई थीं. इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं. एक तस्वीर में ट्विन सिस्टर्स बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ खड़ी हैं. तीनों के चेहरे पर क्यूट स्माइल है. ऐश्वर्या ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसके अलावा अन्य तस्वीरों में निक्की और ब्री मंदिरों में घूमती और स्ट्रीट शॉपिंग करती नजर आ रही हैं. निक्की को भारत काफी पसंद आया था और इससे जुड़ी यादें भी उन्होंने कैप्शन के जरिए साझा की हैं.
 
फिर भारत आना चाहती हैं निक्की
निक्की ने कैप्शन में लिखा- '2007 का फ्लैशबैक. मैं और ब्री साल 2007 में भारत गए हुए थे. हम वहां 11 दिनों के लिए गए थे और हमें ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ एक कमर्शियल के लिए शूट करना था. भारत में सफर के दौरान हमें इस देश से प्यार हो गया. हमें वहां के लोगों के प्यार, संस्कृति और खाने से प्यार हो गया. हम इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ प्रतिभाशाली लोगों से मिले. हम उम्मीद करते हैं कि हम इस खूबसूरत जगह पर एक बार फिर से जा पाएंगे. हमने इस दौरान कई सारी तस्वीरें खींची थी. मुझे याद है हमनें उस ऐड में अपने स्टंट्स खुद किए थे.' ऐश्वर्या की बात करें तो वे भी लॉकडाउन में अपनी फैमिली के संग हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

Source : Agency