राजकुमार राव ने फिल्म 'ट्रैप्ड' में शानदार रोल निभाया और जिसने भी उनकी यह फिल्म देखी हर किसी ने जमकर तारीफ की। साल 2016 में रिलीज़ हुई इस फिल्म को क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था। यह फिल्म एक कॉल सेंटर में काम करने वाले युवक की कहानी थी, जिसमें वह बिना खाना, पानी और इलेक्ट्रिसिटी के एक बिल्डिंग में कई दिनों तक फंसा रहता है।


फिल्म में राजकुमार राव के इस किरदार का नाम शौर्या है, जो एक ऐसी बिल्डिंग में घर लेता है जहां कोई नहीं रहता। एक दिन अपनी गलती की वजह से वह अपने ही फ्लैट में फंस जाता है, जहां से बाहर निकलने का उसके पास कोई और रास्ता ही नहीं सूझता। राजकुामर राव यानी शौर्या खुद को जिंदा रखने के लिए अलग-अलग तरकीबें निकालता है और उस दौरान वह जो कुछ करता है, उसे देखकर दर्शकों का गला सूख जाता है। आज इस फिल्म को 5 साल पूरे होने जा रहे हैं और इसी मौके पर फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्या मोटवानी ने फिल्म से जुड़ी एक मजेदार तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर और सुनकर शायद आप हैरन रह जाएंगे।

विक्रमादित्य ने इस फिल्म से राजकुमार राव की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कॉन्डम चूसते नजर आ रहे हैं। उन्होंने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि यह 5 साल पुरानी तस्वीर है, जो फिल्म ट्रैप्ट का डिलीट किया हुआ सीन है।

विक्रमादित्य ने लिखा, 'सेंसर बोर्ड ने यह सीन हटाने को कहा था। जब हमने पूछा कि क्यों? तो उन्होंने कहा तो उन्होंने मुझसे पूछा कि यह कॉन्डम क्यों suck कर रहे हैं? मैंने उन्हें बताया कि क्योंकि उनके पास इस सीन के दौरान कुछ भी खाने-पीने के लिए नहीं है और यह स्ट्रॉबेरी फ्लेवर है। उन्हें यह बात समझ नहीं आई और मुझे यह डिलीट करना पड़ा।'

इस पोस्ट पर किसी ने इसे टॉप सीन कहा है तो किसी ने सवाल किया है कि आखिर सेंसर बोर्ड को तकलीफ क्या हुई। लोग इसे ब्रिलियंट सीन बता रहे हैं।

Source : Agency