नई दिल्ली 

कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन चल रहा है और दर्शक भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं. शो में कंटेस्टेंट कोविड महामारी के दौरान ना सिर्फ हिस्सा ले रहे हैं बल्कि अपने खेल अनुरूप धनराशि भी जुटा रहे हैं. हाल ही में शो में अपने गेम के दौरान एक कंटेस्टेंट ने जल्दबाजी में गड़बड़ी कर दी. वो सारी लाइफ लाइन सुरक्षित होने के बाद भी एक सरल सवाल पर जाकर अटक गया और जल्दबाजी में गलत जवाब दे गया. इस कारण उसे खाली हाथ वापस लौटना पड़ा. 

बीते एपिसोड हॉट सीट पर उत्तर प्रदेश के सुभाष बिश्नोई ने शिरकत की. वे उत्तर प्रदेश के गजरौला के रहने वाले हैं. वे एक कोरोना फ्रंट लाइन वर्कर थे. अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि रेलवे में एक कर्मचारी होने के नाते वे यह देखते हैं कि स्थिति नियंत्रण में है या नहीं. इसके बाद उन्होंने खेल की शुरुआत की. यूं तो वे काफी कॉन्फिडेंस नजर आ रहे थे और उन्होंने 3 सवालों के सही जवाब भी आसानी से दे दिए. मगर चौथे सवाल में वे चूक कर गए.
 
चौथे सवाल में ही हो गई वापसी
उनसे ट्रैफिक सिग्नल से जुड़ा एक आसान सवाल पूछा गया जिसका सही जवाब देने में वे नाकामयाब रहे. प्रश्न था कि सड़क यातायात संकेतों के संदर्भ में स्टॉप चिन्ह के आकार की आकृति कैसी होती है. सुभाष सभी लाइफ लाइन सुरक्षित रखने के बाद भी सही जवाब नहीं दे पाए. सही जवाब अष्टभुज था. वक्त का अभाव होता देख उन्होंने जल्दबाजी में वो जवाब दे दिया जो गलत निकला. चौथे सवाल में ही बिश्नोई जी को वापस जाना पड़ा. अमिताभ बच्चन ने भी इस बात का अफसोस जाहिर किया.

Source : Agency