कवर्धा 
छत्तीसगढ़ के कवर्धा के वनांचल ग्राम सुतियापाट के जोगीबघरा जंगल में युवक की अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई. युवक की बेरहमी से हत्या कर उसका शव जलाया गया है. आरोपियों ने पहचान छुपाने के उद्देश्य से जलाने की कोशिश की थी. मृतक की पहचान चेतन यादव थाना खम्हरिया जिला बेमेतरा निवासी के रूप में की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आज सुबह सबसे पहले वन विभाग के बीट गार्ड ने युवक का जला हुआ शव देखा. उसने घटना की जानकारी सिंघनपुरी थाने में दी. मौके पर जाकर पुलिस ने शव का पंचनामा कर मरच्यूरी भिजवाया गया. चूंकि शुरुआती दौर में युवक की पहचान नहीं हो सकी थी. इसलिए आसपास के थानों में मिसिंग कम्पलेंट की जानकारी ली गई तो हुलिए के आधार पर उसकी पहचान बेमेतरा पुलिस ने की.

कवर्धा पुलिस द्वारा मामले में मर्ग कायम कर मामला बेमेतरा पुलिस को सौंप दिया गया है. उधर बेमेतरा पुलिस ने युवक की हत्या मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामला प्रेस प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. कवर्धा के एएसपी माहेश्वर नाग ने बताया कि बेमेतरा पुलिस ने मामले में गिरफ्तारियां की हैं. पूछताछ के बाद वहीं से खुलासा किया जा सकता है.

Source : Agency